*नसरुल्लागंज~वन माफियाओं के हौसले बुलंद, वनकर्मियों को बनाया अपना निशाना की मारपीट वन परिक्षेत्र लाड़कुई के खजुरपानी का मामला*~~

नसरूल्लागंज से जिला व्युरो आनंद अग्रवाल की रिपोर्ट ~~

*नसरुल्लागंज  ।*  एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान माफियाओं को खुली चुनोतियाँ देते हुए कहते है कि माफियाओं प्रदेश छोड़ दो नही तो में तुम्हे 10 फ़ीट जमीन में गाड़ देने की बात कहते है। लेकिन माफियाओं को मुख्यमंत्री की चेतवानी का कोई असर नही है और वह शासकीय कर्मचारी के साथ ही मारपीट करने से बाज नही आ रहे है। 
        *वीओ...*  मामला वन परिक्षेत्र लाड़कुई के खजुरपानी वीट का है। जहां वन माफियाओं के हौसले इतने बुलन्द है कि वनकर्मियों के साथ मारपीट पर उतारू हो गए है। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि माफियाओं को प्रशासन का कोई खोफ नही है। वही वन रक्षक जितेंद्र ठाकुर व राजेश जाटव ने बताया कि हम लोग अपने ऑफिस में ही थे तबहि आधा दर्जन के करीब वनमाफिया द्वारा हम पर हमला कर दिया। वही वन रक्षक द्वारा बताया की सागौन की सिल्लीया जप्ती की गई थी जिसको लेकर वन माफियाओ द्वारा हमला किया गया, आरोप लगाते हुए वन रक्षक ने कहा कि यह सभी माफियाओ को नेताओ का संरक्षण प्राप्त होने से उनके हौंसले बुलंद है।
    वही देखा जाए तो इस हमले में एक नाकेदार को गम्भीर चोटे आई। जिन्हे वन क्षेत्र पाल नवनीत झा व वन अमले द्वारा सिविल अस्पताल नसरुल्लागंज मे भर्ती कराया गया है।


Share To:

Post A Comment: