खिलेडी/दसई~~कोरोना संक्रमण से मुक्ति के लिए रोग दोष महामारी दोष निवारणार्थ एक कुंडीय श्री महारुद्र हनुमत सहस्त्र एवं नामावली यज्ञ की पूर्णाहुति संपन्न हुई~~

जगदीश चौधरी खिलेडी 6261395702~~

दसई नगर के श्री गंगाजलीया धाम पर स्थित श्री इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर में हनुमान जन्म महोत्सव के दिन से तीन दिवसीय  रोग दोष महामारी दोष निवारणार्थ एक कुंडीय श्री महारुद्र एवं हनुमत सहस्त्र नामावली यज्ञ का आज गुरुवार दोपहर 12:बजे पूर्णाहुति हुई।

यज्ञ का आयोजन कोरोना संक्रमण से मुक्ति के लिए किया गया। पं. दिनेश जी मिश्रा सरदारपुर, पं. गजेंद्र जी पोराणीक, पं. रामा जी शास्त्री सरदारपुर, पं. सुरेश पौराणिक सरदारपुर, पं. अनिल जोशी, पं. गोकुल शर्मा, पं. गोपाल जोशी, पं. मोहित द्वारा मंत्रोचार के साथ यज्ञ की पूर्णाहुति करवाई गई यज्ञ की पूर्णाहुति के बाद श्री इच्छापूर्ण हनुमान जी महाआरती की गई एवं प्रसाद का वितरण किया गया।

कोरोना संक्रमण मुक्ति के लिए इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर में एक कुंडीय रोग दोष महामारी दोष निवारण के लिए श्री महा रूद्र एवं श्री हनुमत सहस्त्र नामावली यज्ञ मे अभिमंत्रित एक टैंकर जल को पुरे नगर की सीमाओं में श्री इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर समिति के सदस्यों द्वारा छिड़काव किया गया एवं कलयुग के भगवान श्री इच्छापूर्ण हनुमान जी से प्रार्थना की गई की है भगवान इस महामारी से हमारे नगर की रक्षा करें साथ ही नगर के धर्म प्रेमी जनता द्वारा अभिमंत्रित जल को अपने घर लाकर भी छिड़काव किया गया ।

जब विज्ञान अपने हाथ टेक देता है वहीं से भगवान की परम सत्ता का अनुग्रह प्रारंभ होता है उसी परम शक्ति को भक्ति की भावना से मनाने से सभी रोग दोष एवं महामारी से मुक्ति प्राप्त हो जाती है इसी भावना को लेकर नगर में आयोजन किया गया।


Share To:

Post A Comment: