बड़वानी~कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन करने वालों पर जारी है कठोर कार्यवाही 658 को भेजा गया खुली जेल तो 76 दुकाने करवाई गई है सील~~

बड़वानी /जिले में कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन करने वालों पर कठोर कार्यवाही सतत् जारी है। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक सड़कों पर उतरने के पश्चात् इसमें ओर तेजी आई हैं। सम्पूर्ण जिले में राजस्व, पुलिस और नगर निकायों के पदाधिकारियों द्वारा की जा रही संयुक्त कार्यवाही का सकारात्मक प्रभाव भी देखने को मिल रहा है। अब सड़कों पर जहां बिना मास्क के इक्का-दुक्का लोग ही नजर आते है। वही सड़के भी लगभग सुनी हो गई है। इस दौरान लागू व्यवस्था का उल्लंघन करन वालों पर कठोर कार्यवाही की जा रही हैै।
अधीक्षक भू-अभिलेख श्री मुकेश मालवीय से प्राप्त जानकारी अनुसार अभी तक जिले में कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन करने वाले 22680 लोगों पर चालानी कार्यवाक कर 23 लाख 73 हजार 895 रुपये की राशि वसूली गई है। वही 13 लोगों पर धारा 188 की कार्यवाही, 76 दुकानों को सील करने तथा 658 लोगों को खुली जेल में भेजन की भी कार्यवाही हुई है। इसमें से 3332 कार्यवाही ग्रामीण क्षेत्रों में तो 19348 कार्यवाही नगरीय क्षेत्रों में की गई है।
कलेक्टर श्री शिवराजसिंह वर्मा ने सभी जिले वासियों से पुनः आव्हान किया है कि वे कोरोना कफ्र्यू का पालन पूरी ईमानदारी से करे। क्योकि यह उनके और परिवार के सदस्यों की सुरक्षा हेतु ही लागू किये गये है। इन नियमों का पालन कर ही हम जल्दी से जल्दी कोरोना के प्रभाव से अपने जिले को मुक्त करवाते हुए पुनः खुली हवा में विचरण कर पायेंगे। अन्यथा मजबूरन कोरोना कफ्र्यू की अवधि बड़ाना पड़ेगी जो जिले के लिए ठीक नही होगी।


Share To:

Post A Comment: