बड़वानी~कलेक्टर उतरे सड़कों पर, 9 दुकानों को करवाया सील, अनावश्यक रूप से घूम रहे 48 लोगों को भिजवाया अस्थाई जेल~~

बड़वानी /जिले में लागू कोरोना कफर््यू के दुरूपयोग की सतत् प्राप्त हो रही जानकारी के मद्देनजर कलेक्टर श्री शिवराजसिंह वर्मा ने बुधवार को आकस्मिक रूप से बड़वानी नगर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने 9 दुकानांे को नियम विरूद्ध संचालित होते पाये जाने पर जहां उन्हे सील करवाया। वही उसमें से 3 दुकानदारों पर 10-10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगवाया। साथ ही इन समस्त दुकानदारों के विरूद्ध आपदा प्रबंधन के तहत एफआईआर भी करवाने के निर्देश दिये है।
इसी प्रकार कलेक्टर ने अनावश्यक रूप से सड़कों को घूम रहे मोटर सायकिल सवारों को भी रोककर बाहर घूमने का आधार जाना। जिनके पास उचित आधार नही था, ऐसे 48 लोगों को रणजीत क्लब के अस्थाई जेल में भिजवाया। साथ ही चालानी कार्यवाही भी करवाई।
निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने मौके पर उपस्थित एसडीएम बड़वानी श्री घनश्याम धनगर, नगर पालिका सीएमओ श्री कुशलसिंह डोडवे, थाना प्रभारी श्री राजेश यादव को सख्त हिदायत दी कि जिले में बड़ रहे कोरोना पाजिटिव केस के मद्देनजर कोरोना कफर््यू का पालन सख्ती से करवाया जाये। इस दौरान यदि कोई दुकानदार नियम का उल्लंघन करता हुआ मिले तो उसकी दुकान तत्काल सील करते हुए, एफआईआर जैसी कार्यवाही करवाई जाये।
इन दुकानदारों से वसूला गया जुर्माना
कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान नियम विरूद्ध संचालित हो रही राधे साड़ी सेंटर, यूनिक हार्डवेअर, हकीमी मशीनरी एण्ड हार्डवेअर दुकानदार से 10-10 हजार रुपये की राशि वसूली गई। वही देहली डेªेसेस, आईस वैली आईस्क्रीम सहित अन्य दुकानों को सील करवाया गया है।


Share To:

Post A Comment: