बड़वानी~समाजसेवी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को दान की आक्सीजन कंसट्रेटर मशीन~~

एक बार फिर जनता के संकटमोचक बने समाजसेवी पवन अग्रवाल~~

बड़वानी/मरीजों के लिए लगातार ऑक्सीजन की समस्या को लेकर अब समाजसेवी भी सामने आ रहे हैं । बरूफाटक के समाजसेवी श्री पवन अग्रवाल द्वारा उनके पिताजी स्व गोकुल प्रसाद अग्रवाल की स्मृति में उनकी धर्म पत्नी सुशीला देवी अग्रवाल व ज्योति पवन अग्रवाल द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठीकरी व प्राथमिक स्वास्थ केंद्र बरुफाटक में सोमवार को ऑक्सीजन कंसट्रेटर मशीन दान की गई।
     उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पूर्व कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा ने  जिले के लोगो से अपील की थी कि वे अपने क्षेत्र की शासकीय स्वास्थ्य संस्थाओं को यथासंभव कोरोना रोगियों के उपचार में काम आने वाले संसाधन दान दे। कलेक्टर की इस अपील के मद्देनजर समाजसेवी पवन अग्रवाल ने वैश्विक माहमारी से निपटने के लिए स्वास्थ्य केंद्र को ऑक्सीजन की सुविधा के लिए 2 आक्सीजन कंसट्रेटर मशीन दान में दी है । वही 1 मशीन बरुफाटक स्वास्थ केंद्र पर भी दान की है । साथ ही श्री अग्रवाल ने लोगो से अपील की है कि वे भी सहयोग करे । कोरोना से बचाव के लिए उन्होने क्षेत्र वासियों से भी सोशल डिस्टेंस व मास्क लगाने के नियम का पालन करने का आव्हान किया है।
बीएमओ डॉ एन डी तिवारी ने बताया कि मशीन मिलने से मरीजों को ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने में मदद मिलेगी 10 लीटर वाली ऑक्सीजन कंसनट्रेटर से  दो व्यक्तियों को  ऑक्सीजन दी जा सकती है । इस दौरान तहसीलदार श्री राजेश कोचले, डॉ तोमर, क्षेत्र के गणमान्य श्री सुमित जायसवाल, रमेश राठौड़ सहित समस्त स्टॉप उपस्थित था।


Share To:

Post A Comment: