बड़वानी~कोविड केयर सेंटर में रोगियों को चिकित्सा सुविधा के साथ-साथ मिल रहा है सात्विक भोजन भी ~~

बड़वानी/जिले में संचालित हो रहे कोविड केअर सेंअर में भर्ती होने वाले रोगियों को चिकित्सा सुविधा के साथ-साथ, नाश्ता, चाय, खाना की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है। रोगियों को समय पर नाश्ता-चाय-खाना, मिल सके इसके लिए कलेक्टर श्री शिवराजसिंह वर्मा ने जिला अधिकारियों को भी निरीक्षण की जिम्मेदारी दी है। जिसके कारण अभी तक किसी भी कोविड केअर सेंटर से खाने की गुणवत्ता को लेकर शिकायत प्राप्त नही हुई है।
कलेक्टर श्री वर्मा ने नियुक्त जिम्मेदारी अधिकारियों को विशेष रूप से हिदायत दिया है कि खाने की गुणवत्ता के साथ-साथ समय का भी विशेष ध्यान रखा जाये। जिससे रोगियों को मिलने वाली यह सुविधा, समय पर मिल सके। कलेक्टर ने बताया कि दवा के साथ-साथ भोजन का भी विशेष महत्व होता है। इस कारण कोविड केअर सेंटर में उपलब्ध कराई गई प्रत्येक सुविधा की समीक्षा के लिए पृथ्क-पृथ्क अधिकारियों को जिम्मेदारियां दी गई है। जिसका परिणाम हमे सतत् अच्छा प्राप्त हो रहा है। इन केन्द्रों से प्रतिदिन ठीक होकर अपने घर जाने वालों की तादात अच्छी खासी बनी हुई है।
कलेक्टर ने बताया कि कोविड केअर सेंटर पर रोगियों को दो समय दूध एवं चाय तथा सुबह नाश्ता के साथ-साथ दोनों समय खाना उपलब्ध कराया जा रहा है।


Share To:

Post A Comment: