खिलेडी/दसई~~दसई में क्राइसिस कमेटी की बैठक संपन्न~~

1 जून सुबह 8 से शाम 6 बजे तक दुकानें खुल सकेगी~~

जगदीश चौधरी खिलेडी 6261395702~~

सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र का सबसे बड़े आबादी वाला ग्राम दसई मैं 30 मई को क्राइसिस  कमेटी की बैठक संपन्न हुई

बैठक में सर्वअनुमति से निर्णय लिए गए हैं कि कोविड-19 की सुरक्षा के तहत 1 जून से नगर की व्यापारिक दुकानें सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक खोल सकेंगे होटल एवं किराना दुकान सहित अन्य दुकानों पर 4 लोगों से ज्यादा एकत्रित नहीं हो सकेंगे होटलों में बैठ कर नाश्ता नहीं कर सकेंगे सिर्फ पार्सल की व्यवस्था दे सकेंगे रविवार को पूर्ण रूप से लॉकडाउन रहेगा हाट बाजार भी पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।

मृत्यु होने पर अग्नि संस्कार में 10 लोगों को सम्मिलित होने की अनुमति रहेगी शादी समारोह में दोनों पक्षों से 20 लोग से ज्यादा एकत्रित नहीं हो सकेंगे सभी नागरिकों को कोरोनावायरस से बचाव के लिए मास्क पहनकर रहना अनिवार्य रहेगा यदि कोई दुकानदार नियमों का उल्लंघन करता है तो सख्त कार्यवाही करने का निर्णय भी लिया गया है।

उक्त बैठक में जनप्रतिनिधि प्रेमबाई बामनिया, उपाध्यक्ष दिनेश पटेल, सुरेश नाथा,  देवेंद्र बम, मुकेश, पत्रकार सुभाष मंडलेचा, रामकरण पटेल, नरेंद्र पंवार, सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश वालासीवा, पवन धन्नाजी, अन्य क्राइसिस समिति के सदस्य उपस्थित थे। वही सचिव राकेश भाटी ने शासन की गाइडलाइन का पालन करने के लिए बताया है कि उक्त क्राइसिस कमेटी कोविड-19 से सुरक्षा के लिए नगर की कमेटी का निर्णय सर्वोपरि रहेगा हमारे नगर की सुरक्षा के लिए उक्त कमेटी समय-समय पर निर्णय लेने के लिए अधिकृत है।


Share To:

Post A Comment: