धार~उद्योग मंत्री दत्तीगांव ने अस्पताल पहुंचकर स्वास्थ्य सेवाओं का लिया जायजा~~

बदनावर में सिटी स्केन लगाने की घोषणा की~~

दत्तीगांव ने अपनी तरफ से 5 लाख रुपए रोकस को दिए~~

धार ( डाँ. अशोक शास्त्री )

प्रदेश सरकार के उद्योग मंत्री व धार जिले के प्रभारी मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने शनिवार को बदनावर सिविल हॉस्पिटल पहुंचकर स्वास्थ्य व्यवस्था का जायजा लिया व आवश्यक निर्देश दिए।

मंत्री ने अस्पताल में भर्ती संक्रमित मरीजो के परिजनों से भी चर्चा की व परिजनों की भी कोरोना जांच कराने की अपील की। मंत्री दत्तीगांव ने कहा कि बदनावर में 2 सिटी स्केन मशीन बुलवा रहे है। सिटी स्केन मशीन की सुविधा अस्पताल में होने से क्षेत्र के लोगो को बडनगर, धार व रतलाम नही जाना पड़ेगा। बदनावर व कानवन दोनो जगह अस्पतालों में आक्सीजन प्लांट भी लगाए जा रहे है। इससे आक्सीजन की किल्लत दूर होगी। उन्होंने कहा कि पॉजिटिव मरीजो व उनके परिवार को सकारात्मक सोच रखना चाहिए। हमे कोरोना से डरना नही लड़ना है। उन्होंने नागरिको से कोरोना वेक्सीन लगवाने, कोरोना कर्फ्यू का पालन करने की भी अपील की।

इस दौरान मंत्री ने अस्पताल के डॉक्टरों से भी चर्चा की ओर आवश्यक संसाधनों की कमी नही आने देने का आश्वासन दिया। इस मौके पर एसडीएम वीरेंद्र कटारे, जनपद पंचायत सीईओ तीजा पंवार, नगर पंचायत सीएमओ आशा भंडारी, भाजपा जिला महामंत्री मनोज सोमानी, भाजपा नेता दिनेश गिरवाल, पूर्व नप उपाध्यक्ष राजेंद्रसिंह पंवार, भाजपा नेता चंद्रभानसिंह सोलंकी, मनोज सोलंकी आदि उपस्थित थे।

उद्योगपतियों की ली बैठक....दानदाताओ ने दिया सहयोग

उधर मंत्री दत्तीगांव ने शनिवार को जनपद पंचायत में क्षेत्र के उद्योगपतियों की बैठक ली व इस महामारी के दौर में सहयोग करने की अपील की। इस दौरान मंत्री दत्तीगांव ने बैठक में अपनी तरफ से 5 लाख रुपए रोगी कल्याण समिति को दिए। मंत्री की पहल के बाद मौके पर ही साढ़े 51 लाख रुपए एकत्रित कर लिए गए। मंत्री ने क्षेत्र के सभी उद्योगपतियो, अधिकारियों, दानदाताओ को महामारी के इस दौर में स्वयं आगे आकर अस्पताल की रोगी कल्याण समिति को आर्थिक सहयोग करने की अपील की। दत्तीगांव ने कहा कि हमारे लिए रुपया महत्वपूर्ण नही है। लोगो की जान बचाना महत्वपूर्ण है। इस महामारी में मानव जीवन की रक्षा करना पुण्य का काम है। उन्होंने आमजन से भी इस कार्य मे आगे आकर आर्थिक सहयोग करने की अपील की।


Share To:

Post A Comment: