धार ~जेतपुरा में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में नौगांव पुलिस ने 7 लोगों पर नामजद प्रकरण दर्ज ~~

साथ ही मामले में अभी 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया ~~

धार से डाँ. अशोक शास्त्री की रिपोर्ट~~

धार ~जेतपुरा में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में नौगांव पुलिस ने 7 लोगों पर नामजद प्रकरण दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले में अभी 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया हैं।
बताया जा रहा है कि मृतक और आरोपियों मैं पहले से विवाद चला आ रहा था जिसको लेकर पूर्व में भी विवाद हो चुका है वही गुरुवार दोपहर के समय विवाद के बाद हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम  5:00 बजे के आसपास पुलिस वाहन डायल हंड्रेड  को सूचना मिली  कि जेतपुरा के रहने वाले राजेश  पिता भरत लाल के साथ मारपीट की घटना हुई है, डायल 10प मौके पर पहुची ओर गंभीर घायल राजेश को उपचार के लिए तत्काल जिला भोज अस्पताल भेजा गया जहां उसका उपचार चल रहा था, लेकिन उसके परिजन उसे महाजन अस्पताल ले जाना चाह रहे थे, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में गंभीर घायल राजेश पिता भरत लाल की मौत हो गई। शुक्रवार को जिला अस्पताल में पीएम के बाद शव को लेकर परिजन सीधे नौगांव थाने पर पहुंचे, जहां पर हंगामा करते हुए आरोपियों की गिरफ््तारी की मांग की गई। जिसपर एसपी आदित्य प्रतापसिंह ने मामले में टीम गठित कर आरोपियों को पकडने के निर्देश जारी किए। हत्या के पीछे का कारण शुरुआती जांच में पूर्व की रंजिश होना बताया जा रहा है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।


Share To:

Post A Comment: