राजोद ~ संस्था स्व. प्रेमसिंह  दत्तीगांव का मंगलवार को राजा साहब स्व. प्रेमसिंह दत्तीगांव के चित्र पर माल्यार्पण~

पवन वीर राजोद 9993688124~~

राजोद ~ संस्था स्व. प्रेमसिंह  दत्तीगांव का मंगलवार को राजा साहब स्व. प्रेमसिंह दत्तीगांव के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलन कर शुभारंभ किया गया। संस्था के शुभारंभ के शुभ अवसर पर  जन सेवक ओमनारायण सिंह (ओम बन्ना) संदला, मन्नालाल पुरोहित, कालूराम मारू जनपद प्रतिनिधि बरमंडल, डॉक्टर ओपी परमार, भारत सोलंकी सचिव राजोद, सुनील द्विवेदी, विपिन जैन  आदि सदस्यगण , गणमान्य नागरिक मौजूद थे।
संस्था का मुख्य उद्देश्य कोरोना काल में जनता की निःस्वार्थ भाव सेवा करना ।
(1)संस्था द्वारा रानीखेड़ी स्थित छात्रावास में 50 बेड के आइसोलेशन में मरीजों के लिए चाय नाश्ता व भोजन की व्यवस्था करना।
(2) संस्था के द्वारा मरीजों के लिए छात्रावास में भाप मशीन लगाई गई है व जिन व्यक्तियों को सर्दी खासी हो तो वे भी वहां पर आकर भाप ले सकते हैं।
(3) कोरोना के द्वारा जिस किसी व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है और परिवार में कोई कंधा देने के लिए नहीं हे तो संस्था द्वारा उसका दाह संस्कार किया जाएगा।
(4) कोरोना से अगर किसी की मृत्यु हो जाती है अगर परिवार में  वह व्यक्ति कमाने वाला हो तो संस्था उसकी आर्थिक मदद करने के लिए तत्पर रहेगी।

अथितियों के अपने उद्बोधन में कहा कि जिस तरह स्वर्गीय राजा प्रेम सिंह दत्तीगांव मैं लोगों की सेवा भाव करने का जज्बा था उन्हीं की राह पर चलकर उनके पुत्र एवं मध्य प्रदेश शासन के उद्योग मंत्री श्री राजा राजवर्धन सिंह दत्तीगांव दिन रात एक कर लोगों की सेवा करने में लगे हैं दत्तीगांव अब तक के धार जिले के सबसे सक्रिय मंत्री है जोकि निःस्वार्थ सेवा भाव से लोगों की सेवा में लगे साथ ही
कार्यक्रम में आने वाली दिनांक 22/5/2021को स्वर्गीय राजा साहब प्रेम सिंह जी दत्तीगांव की पुण्यतिथि मनाई जाएगी जिसकी रूपरेखा तैयार की गई व उसमें सभी कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जाएगा।
संस्था के द्वारा राजोद, साजोद एवं रानीखेड़ी में सेनिटाइजर किया जाएगा।
अतिथियों के द्वारा संस्था में जनसहयोग किया गया।


Share To:

Post A Comment: