*बड़ी खट्टाली/ अलीराजपुर~महामारी में खुद की परवाह न कर गाँवो में मास्क के साथ  दवाई किट वितरण करते नजर आए नितेश अलावा.*~~

*ड्यूटी के साथ साथ समाज सेवा का कार्य भी जारी...खुद करते है खर्च ताकि लोगो को लाभ मिल सके*~~

बड़ी खट्टाली/ अलीराजपुर।   कोरोना वैश्विक महामारी में जहाँ एक ओर प्रतिदिन बुरी खबरे सुनने में आती है वही कोई खबर ऐसी भी होती है जो मन को सुकून दे,वही कुछ ऐसे भी लोग है जो इस महामारी से लगातार सेवा भाव से लड़ रहे है और दूसरों को प्रेरित कर रहे है और उन्हें मास्क,दवाई जैसी आधारभूत सुविधा खुद के खर्च पर कर वितरण कर रहे है।
बात कर रहे है नितेश अलावा की जो  हल्का पटवारी  खट्टाली है जो लगातार कोविड गाइडलाइंस के पालन हेतु सक्रिय नजर आते है ।पिछले वर्ष लॉक डाउन से लेकर इस वर्ष 2021 में भी उसी अंदाज में काम करते नजर आ रहे है।
पिछले साल तो मास्क वितरण सभी संस्थाए भी कर रही थी,किन्तु इस बार मौत के बढ़ते आकड़ो से सन्गठन ओर बाकी लोग भी बन्द हो गए है हालांकि दूसरी सुविधाओं के लिए सभी सामाजिक संगठन आगे आकर काम कर रहे है।
वेसे ही नितेश अलावा द्वारा अपने क्षेत्र और आसपास के गाव में सतत देख सकते हो अपने साथ मास्क जरूर रखते है और जरूरत मन्दो को बाटते ही रहते है।
कल अपने जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने सुबह से तहसीलदार जोबट के नेतृत्व में ग्राम छोटी खट्टाली में सेम्पलिंग हेतु प्रेरित करते नजर आए, ओर फिर माश्क के साथ साथ आवश्यक दवाएं जरूरत मन्दो को वितरण करते नजर आए।
*दोपहर बाद अपने संगठन के प्रमुख पदाधिकारी कार्यकर्ता-लालसिंह डावर,वीरेंद्र बघेल,नवलसिंह कलेश,मुकेश रावत,सुरेश सेमलिया,जितेन्द्र चौहान,जोहर भिंडे,रोहित पड़ियार,मेहताब निंगवाल के साथ महामारी संक्रमण की स्थिति जानने और आसपास के गाँवो में कोविड-19 की गाइडलाइंस पालन हेतु दिशा निर्देश,गाँवो में संक्रमण की स्थिति जानने निकले और गाँव मे जाकर मास्क के साथ साथ दवाई किट भी उपलब्ध करवाकर लोगो को सभी कार्यकर्ताओं ने समझाइश दी। ओर शादी,ब्याह,नुक्ते आदि सामाजिक आयोजन को टालने की अपील की।*


Share To:

Post A Comment: