*बुरहानपुर~ज़िला कांग्रेस अध्यक्ष ने सोशल मीडिया के माध्यम से कलेक्टर बुरहानपुर को सौंपा ज्ञापन*~~     

*नगर की समस्त दुकानों को खोलने एवं भाजपा जिला अध्यक्ष पर एफ आई आर दर्ज करने की मांग की*~~

*बुरहानपुर (मेहलका इकबाल अंसारी)*

जिला कांग्रेस कमेटी बुरहानपुर के अध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कलेक्टर बुरहानपुर के नाम एक ज्ञापन का मैटर पोस्ट करते हुए कलेक्टर बुरहानपुर से नगर के समस्त दुकाने खोलने की मांग की है। इसी के  साथ उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज भीमसेन लधवे पर एफ आई आर दर्ज करने की मांग की है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी ने कलेक्टर बुरहानपुर को जो ज्ञापन  प्रेषित किया है, वह उन्हों ने व्यंगात्मक शैली में लिखा है। एक प्रकार से उन्होंने प्रशासनिक आदेश की की आलोचना की है। अजय रघुवंशी ने लिखा है कि आज नगर की किराना दुकानों को खोलने सम्बन्धी आपका आदेश पढ़ा।आपका आभार,धन्यवाद की आपने हमारी मांग पर यह उचित फैसला लिया,किन्तु पूरे आदेश में को पढ़ कर ताज्जुब भी हुआ,की किराना दुकान के साथ शराब की दुकान भी खोली जाएगी ?
पहले लगा कि प्रशासन को आम जनता पर तरस आ गया है,किन्तु आदेश के बाद लगा कि कही शराब दुकाने खोलने के उद्देश से तो किराना दुकान भी खोली गई।
महोदय,आज नगर में किराने वालो के अलावा इलेक्ट्रिक, अनाज,कृषि यंत्र,कपड़ा,कटलरी, फुटकर व्यापारी, सायकल रिपररिंग, टीवी मैकेनिक आदि आवश्यक वस्तुओं की कमी भी है और दुकानदार को भी कमाई की आवश्यकता है।अतः ऐसी परिस्थिति में इन सभी दुकानों को खोलने की अनुमति प्रदान की जानी चाहिए था,ना कि शराब को प्राथमिकता से खोला जाता।
महोदय,पुलिस एक तरफ आम जनता ओर आवशयक वस्तु लेने निकले व्यक्ति,दिहाड़ी पर जा रहे गरीब मजदूर पर तो डंडों की बारिश के जुर्माना भी वसूल रही है और प्रकरण भी बना रही है,वही दूसरी तरफ़ भाजपा नेताओं को इस सुविधा का लाभ क्यों दिया जा रहा है ? की वे कही भी घूमें। भीड़ लगाए,उदघाटन करे,.?
प्रशासन का यह दोहरा रवैय्या क्यों..?
गत दिवस भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज लधवे द्वारा खुलेआम  मोहल्ले में ट्यूबवेल का उदघाटन कर भीड़ इकट्ठी की गई किन्तु प्रशासन ने कोई कार्यवाही नही की।
माफ कीजिये जनाब,किन्तु आपके इस दोहरे रवैय्या का आम जनमानस पर अच्छा प्रभाव नही पड़ रहा ,प्रशासन अपनी निष्पक्ष छवि खो रहा है।
आप फेसबुक, व्हाट्सअप, ट्यूटर आदि पर इसका प्रमाण देख सकते है।
आम जनता तो ठीक खुद भाजपा के उत्साही युवाओं द्वारा इस बात का भरपूर विरोध किया जा रहा है।
अतः आपसे निवेदन है कि एक तो समस्त दुकानों को खोलने की अनुमति प्रदान करे एवं भाजपा अध्यक्ष के विरुद्ध प्रकरण दर्ज करें।


Share To:

Post A Comment: