धार\बाग~जमीन विवाद के बाद हुई घटना व पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में हिंदू जागरण मंच की समस्त इकाईयों द्वारा पूरे जिले में ज्ञापन सौंपे~~

धार ( डाँ. अशोक शास्त्री )

जिले के बाग थाना अंतर्गत जमीन विवाद के बाद हुई घटना व पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में हिंदू जागरण मंच की समस्त इकाईयों द्वारा पूरे जिले में ज्ञापन सौंपे गए।
विस्तृत जानकारी देते हुए हिंदु जागरण मंच धार विभाग के सहसंयोजक अंशुल शर्मा ने बताया कि 14 जून को रात्रि में बाग में एक पथराव की घटना हुई जिसमे पुलिस प्रशासन के द्वारा हिंदु जागरण मंच के पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं हिंदु समाज के लोगो पर एक तरफा कार्यवाही करते हुए हिन्दु जागरण मंच के विभाग संयोजक जीवन प्रजापत एवं अन्य कार्यकर्ताओ पर विद्वेषणापूर्ण एवं भेदभाव पूर्वक कार्यवाही की गई। साथ ही जिन लोगों ने पथराव प्रारंभ किया था उन पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही नही की गई। इस घटना के विरोध में धार विभाग के 34 थाना इकाई पर एक ज्ञापन दिया और माँग कि गई पुलिस द्वारा द्वेषता पूर्वक की गई कार्रवाई में शामिल पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जाए व मामले की जाँच कर दोषी पुलिसकर्मी के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाए। ज्ञापन के पूर्व धार कोतवाली पर हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों सहित समाज के लोगों ने सांकेतिक रुप से धरना दिया, इसके बाद कोतवाली थाने पर पहुंचकर प्रभारी सीएसपी यश्‍स्वीनी शिंदे को राज्यपाल महोदय के नाम का ज्ञापन सौंपा।
-----------------


Share To:

Post A Comment: