*बुरहानपुर~जिला कांग्रेस कमेटी बुरहानपुर के अध्यक्ष ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को बताया घोषणा वीर* ~~

*आपदा में भी नही बांटा अनाज*~~

बुरहानपुर(मेहलका इकबाल अंसारी)

जिला कांग्रेस कमेटी बुरहानपुर के अध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी ने आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज़ करते हुए कहा कि घोषणा करना और फिर उस का पालन नही करना ये हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री का एक शौक है और इस शौक को पूरा करने में वे ये भी भूल जाते है कि आज जनता कितनी परेशान है ?  किस मुसीबत में है ?  बस मुंह उठाकर केवल घोषणा कर देते हैं और जनता आस में लगी रहती है, जो कभी पूरी नही होती। शिवराज जी अपने इस शौक को बदलो और देखो की जनता किस परेशानी के दौर से गुजर रही है ?
उक्त आरोप लगाते हुए कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी ने मुख्यमंत्री को फिर से जनसेवा की सलाह दी है।ज़िला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी के नेतृत्व में आज मुख्यमंत्री के नाम दिए गए ज्ञापन में पार्टी ने मांग की है कि मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार आज तक किसी को इस कोरोना काल में अनाज नही मिला है।अतः तुरन्त उपलब्ध कराया जाए।
श्री रघुवंशी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने 24 ऐसी कैटिगरी, जिस में बीपीएल से हटकर जो सामान्य वर्ग के लोग आते हैं,उन्हें तीन माह का अनाज दिया जाएगा किन्तु उनकी इस घोषणा का कोई पालन नही हुआ और पूरे जिले में एक भी व्यक्ति को अनाज नही मिला यहां तक कि बीपीएल वालो में भी किसी को एक माह, तो किसी को दो माह का ही अनाज दिया गया।
उन्होंने तत्काल इस मांग को पूरी कर सभी को अनाज उपलब्ध कराने की मांग की अन्यथा उन्हों ने इसे मुद्दा बनाकर उग्र आंदोलन की धमकी दी है।


Share To:

Post A Comment: