*अलीराजपुर~भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठक में जोबट उप चुनाव में जीत का लिया संकल्प।*~~

*सांसद गजेंद्र पटेल मुख्य अतिथि थे*~~

अलीराजपुर । भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठक शनिवार को भाजपा जिला कार्यालय में संपन्न हुई।बैठक में आगामी जोबट  विधानसभा उप चुनाव में जीत का संकल्प उपस्थित सभी मंचासीन अतिथियों व  कार्यकर्ताओं ने लिया।

मुख्य अतिथि बड़वानी खरगोन सांसद एवं प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह पटेल ने भाजपा जिला कार्यालय पर शनिवार को आयोजित जिला कार्य समिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा किभा भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा सेवा को ही सर्वोपरि माना है, राजनीति हमारे लिए सत्ता का साधन नही बल्कि सेवा का माध्यम है, भारतीय जन संघ से लेकर भाजपा के राजनीतिक दल के रूप में देशभर में गाँव गाँव तक पहुँचकर हमने जो हमारे उद्देश्य है उन्हें अपने विचारों के माध्यम से जन जन तक पहुँचकर समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किया है। पटेल ने कहा कि भाजपा कभी सत्ता प्राप्ति की राजनीति नही करती बल्कि सामान्य समय हो  या संकट का समय वह संगठन के कार्यकताओ के माध्यम से आमजन की सेवा में कभी पीछे नही रहती हैं इसीलिए हमारा यह भाव अन्य दलों से हमको अलग बनाता है।

इस दौरान भाजपा प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल, प्रदेश कार्य समिति सदस्य नागरसिंह चौहान, किशोर शाह,भाजपा जिला अध्यक्ष वकिलसिंह ठकराला, जिला पंचायत अध्यक्ष अनिता नागरसिंह चौहान मंचासीन थे। कार्यक्रम के पूर्व अतिथियों द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय, डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं भारत माता के चित्र पर माल्यर्पण कर शुभारंभ किया।


*मोदी जी ने देश को नई दिशा दी*

कार्यसमिति के तीसरे सत्र को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष वकिलसिंह ठकराला ने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते 25 मार्च 2020 को देशभर में लॉक डाउन लगाना पड़ा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक अपील पर हमारे लाखो कार्यकर्ताओं ने सेवा भाव से आमजनों की मदद कर राशन, भोजन एवं लोगो को अपने घरों तक पहुंचाने में मदद की। मोदी जी का कुशल एवं मजबूत नेतृत्व ही है जिसने 80 करोड़ से अधिक लोगो को निशुल्क वैक्सीन देने का कार्य किया है और यह कार्य करने वाला भारत दुनिया का पहला देश है।

*15 माह की कांग्रेस की सरकार से लोग हो गए थे परेशान*

पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस की 15 माह की सरकार में आमजन परेशान हो गए थे, कांग्रेस की सरकार को 5 साल तक झेलना था लेकिन भगवान ने आमजन की पीड़ा को समझा और कांग्रेस की सरकार की प्रदेश से विदाई हुई। चौहान ने कहा जनसंघ से लेकर भाजपा तक सफर के जो विचार हमारे थे उसे पूरा करने का काम नरेंद्र मोदी द्वारा धारा 370 हटाकर व अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ कर अपने वचन को निभाने का काम किया। उन्होंने कहा कांग्रेस की 15 माह की सरकार में भाजपा के कार्यकर्ताओं को डराने धमकाने का कार्य किया गया लेकिन भाजपा का कार्यकर्ता ना पहले डरा था ना अब डरेगा। इस दौरान पूर्व विधायक चौहान ने कहा कि कांग्रेस के नेता मुख्यमंत्री के घेराव करने की बात कर रहे है में उन्हें चेलेंज करता हु की वे घेराव तो ठीक मुख्यमंत्री के आसपास भी नही फ़टक पाएंगे।



कार्य समिति को प्रदेश कार्य समिति सदस्य किशोर शाह,भाजपा प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल ने भी संबोधित किया।कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री देवेंद्र  श्रीवास्तव ओर मांगीलाल चौहान ने किया। आभार भाजपा मंडल महामंत्री गिरिराज मोदी ने माना। राजनीतिक प्रस्ताव का वाचन जिलाध्यक्ष ठकराला ने किया।  बैठक में जिला मंत्री मुकामसिंह डावर, नपाध्यक्ष रितु डावर, नपा उपाध्यक्ष संतोष परवाल मकू सेठ, भाजपा मंडल अध्यक्ष रिंकेश तवर, जिला पंचायत सदस्य इंदरसिंह चौहान, मोंटू शाह आदि उपस्थित थे। यह जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी हितेंद्र शर्मा ने दी।

*बैठक में पूर्व विधायक माधोसिंह डावर के अनुपस्थिति रही जन चर्चा में*

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में भाजपा नेता व जोबट विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक माधोसिंह डावर की अनुपस्थिति जन चर्चा में रही ज्ञात रहे कि बैठक के 1 दिन पूर्व सोशल मीडिया पर उनका एक कथित बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने जिले में भाजपा में गुटबाजी की बात कही थी हालांकि उनके इस ऑडियो को लेकर बाद में उनका बयान आया कि किसी ने षड़यंत्र करके गलत वीडियो डाला है।


Share To:

Post A Comment: