धार~10 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर व 20 हजार टेस्टिंग किट प्रदाय~~

( धार से डाँ. अशोक शास्त्री )

जिला प्रशासन हमेशा पीथमपुर इण्डस्ट्रीयल बेल्ट केे तथा उनकी किसी भी क्राइसिस में साथ देने के लिए लगातार प्रयास करते हैं और ऐसे समय में उनके द्वारा बहुत ही महत्वपुर्ण सामग्रियां प्राप्त हुई है। पहली मर्तबा ऐसा हो रहा है कि किसी कम्पनी ने कोविड की टेस्टिंग किट विदेश से मंगवाकर जिला प्रशासन को उपलब्ध कराई। उक्त बात कलेक्टर श्री आलोक कुमार सिंह ने आज कलेक्ट्रेट परिसर में अपेरम ग्रुप की इनोवेटीव क्लेड सॉल्यूशंस प्राईवेट लिमिटेड द्वारा लगभग एक करोड़ की लागत के 10 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर व 20 हजार टेस्टिंग किट प्रदाय करने पर कहीं।
      कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि अपेरम कम्पनी के प्लांट हेड के द्वारा इनके ऑनर्स लक्ष्मीनारायण मित्तल के माध्यम से करोड़ों रूपए की सामग्री यहां भेजी गई हैं। जो कोविड की तृतीय लहर की बात चल रहीं हैं, उसमें टेस्टिंग बहुत ही इम्पार्टेंट हैं और हमें स्टेट गर्वमेंट से टेस्टिंग किट मिलते हैं। परन्तु कई बार ऐसा लगता हैं, कि हमें और टेस्टिंग किट मिल सके तो और हम और लोगों कि जॉच कर सके तो यह बहुत ही फायदेमंद होगा और ऐसे समय में इस कम्पनी ने हमें 20 हजार से ज्यादा किट्स प्रदान किए हैं। इसके अलावा 10 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर उपलब्ध कराए हैं। जो अपने आप में बहुत ही उपयोगी हैं। इस प्रदाय की गई सामग्रीयों के लिए जिला प्रशासन द्वारा उनका आभार कि उन्होनें ऐसे क्रायसिस के समय में जिला प्रशासन की मदद की हैं।
       इस अवसर पर सीएमएचओं डॉ जितेन्द्र चौधरी, जिला महामारी नियंत्रण अधिकारी डॉ संजय भण्डारी, कम्पनी के चिंतन शाह, निलेश जैन तथा सोनल कवडी मौजुद थे।


Share To:

Post A Comment: