खिलेडी~~ विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर सर्व आदिवासी समाज द्धारा बाबा रामदेव मंदिर परिसर से आदिवासी संस्कृति बचाओ रैली निकाली~~

जगदीश चौधरी खिलेडी 6261395702~~

खिलेडी~~ विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर सर्व आदिवासी समाज द्धारा बाबा रामदेव मंदिर परिसर से आदिवासी संस्कृति बचाओ रैली निकाली गई।समाजजन द्धारा उत्साह पुर्वक विश्व आदिवासी दिवस पर टंटया मामा एवं महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुजन किया गया। वही सरपंच अमृत गिरवाल व मुकेश गिरवाल ने बताया की समाज को रोजगार के लिए एवं शिक्षा के लिए आगे आने अौर हमारी संस्कृति को बचाने के लिए प्रत्साहित किया गया।

वही सिलोदा खुर्द  मै  विश्व आदिवासी दिवस बड़ी सादगी पुर्व मनाया गया।
सबसे पहले तेजाजी मंदिर पर पूजा अर्चना कर और मार्क्स वितरण कर रैली प्रारंभ की गई जो कि गांव की प्रमुख मार्ग पर होते हुए मुक्तिधाम पर पहुंची जहां पर जयस कार्यकर्ताओं द्वारा वृक्षारोपण किया गया जिसमें तकरीबन 51 पौधे लगाए गए साथ ही जयस कार्यकर्ताओं ने शपथ ली कि हम इन पौधों की पूरी देखभाल करेंगे साथी जयश कार्यकर्ताओं ने जय जोहार जय आदिवासी के नारे भी लगाए और समाज में एकता बनाए रखने और सबको टीकाकरण कराने का संदेश भी दिया।

आदिवासी दिवस के उपलक्ष मे पधारे राधेश्याम भूरिया, दिनेश कटारा, रामचंद्र मोरे,बाबुलाल गिरवाल महादेव अोसारी,दिनेश मोरे, बदाबा भाभर, विक्रम गिरवाल,जितेन्द्र निनामा,राहुल भाभर आदि समाजजन उपस्थित थे।


Share To:

Post A Comment: