धार~अन्न उत्सव में धार जिले के 74 हजार हितग्राहियों को मिलेगा लाभ - श्याम बंसल~~

6 अगस्त को हितग्राहियों को पीले चावल देकर करेंगे घर-घर आमंत्रित~~

धार ( डाँ. अशोक शास्त्री )

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में इस वैश्विक महामारी से लड़ने के लिये केन्द्र सरकार के द्वारा अनेक प्रभावी एवं कारगार कदम उठाते हुए गरीबों एवं आमजन के कल्याण हेतु कई जनहितेषी योजनाओं की घोषणा कर क्रियान्वयन भी किया गया। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के माध्यम से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने लोगों को दीपावली तक मुफ्त अनाज देकर बडी राहत देने का काम किया है। आगामी 7 अगस्त को इस योजना के अंतर्गत प्रधानमंत्री जी जिले के लगभग 74 हजार 100 सौ हितग्राहियों को अन्न उत्सव के माध्यम से लाभ देंगे। यह बात भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में धार विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए संगठनात्मक दृष्टि से धार जिला प्रभारी श्री श्याम बंसल ने बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक के प्रारंभ में भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव यादव ने बैठक की प्रस्तावना के साथ ही स्वागत भाषण दिया। इस अवसर पर विधायक श्रीमती नीना वर्मा ने भी संबोधित कर कार्यकर्ताओं को अन्न उत्सव के बारे में जानकारी दी।
श्री बंसल ने बताया कि 7 अगस्त को 741 राशन दुकान पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ 100 -100 हितग्राहियों को राशन वितरित किया जायेगा। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी इस उत्सव का विधिवत शुभारंभ करेंगे। अन्न उत्सव में शामिल होने के लिए 6 अगस्त को हितग्राहियों को पीले चावल देकर घर-घर निमंत्रण दिया जायेगा। 7 अगस्त को प्रातः 10 बजे कार्यक्रम प्रारंभ होगा। 11.20 बजे प्रधानमंत्री जी हितग्राहियों को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भी इस उत्सव का भरपूर प्रचार प्रसार करें और प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी का इस योजना के लिए आभार ज्ञापित किया जायेगा।
इस अवसर पर  भाजपा पूर्व जिला अध्यक्ष दिलीप पटोदिया, संभागीय सह मीडिया प्रभारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, जिला उपाध्यक्ष डॉक्टर शरद विजयवर्गीय व कन्हैया लाल यादव, जिला पंचायत उपाध्यक्ष कल्याण पटेल मंचासीन थे। संचालन नगर मंडल अध्यक्ष विपिन राठौर ने किया तथा आभार डॉ विजयवर्गीय ने माना।


Share To:

Post A Comment: