अलीराजपूर ~ समाजसेवी ओर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष महेश पटेल ने जोबट के सत्यनारायण मंदिर में भजन किर्तन हेतु साउण्ड सिस्टम किया भेट~~


अलीराजपुर से मनीष अरोडा~~

जोबट - नगर के प्राचीन  सत्यनाराण मंदिर में हरियाल महोत्सव के अवसर पर जिला कांग्रेश अध्यक्ष महेश पटेल रविवार को जोबट पहुंचे ओर पूर्व में की घोषणा के अनुसार श्री सत्यनारायण सेवा समिति को भजन किर्तन करने हेतू सिस्टम दिया है। महेश पटेल कुछ दिनों पहेल जोबट में दर्शन करने आए थें ओर मंदिर में सिस्टम की आवश्यकता होने पर उन्होने तुरंत सामग्री देने की घोषणा की थी। सामग्री देते हुए कहा कि नगर के सभी धार्मिक मंदिरों में किसी भी प्रकार की आवश्यकता होने पर पटेल परिवार हमेशा तत्पर रहेगा। इसके पश्चात श्री महाकाल ग्रुप जोबट के साथ भोलेनाथ का दर्शन किया एवं बजरंग व्यायाम शाला के सदस्यों से चर्चा की ओर व्यायाम शाला के सदस्यों ने अपनी समस्या को लेकर भी उन्हें अवगत करवाया। जिस पर पटेल ने बहुत जल्द आपकी मांग पुरी करने का प्रयास करने की बात कहीं। साथ ही जो भी समस्या है मुझे जरूर अवगत करवातें रहें। आपके द्वारा नव निर्मित श्री नृसिंग मंदिर का भ्रमण कर स्थिति का जायजा लिया। जिसको लेकर हिन्दू धर्मादा ट्रस्ट के अध्यक्ष राजेन्द्र टवली ने निर्माण को लेकर कुछ आवश्यक सामग्री की बात रखी, यहां भी श्री पटेल ने पूर्ण आश्वासन दिया कि आपकी हर मांग मेरे द्वारा हर संभव प्रयास कर पूरी की जाएगी।
हरियाल महोत्सव के अवसर पर श्री नृसिंग उद्यान में वृक्षारोपण किया ओर नगर के मुक्तिधाम भी पहुंचे। जहां पर नगर के अनेक संगठनों के द्वारा किए जा रहें सकारात्मक कार्यो की प्रशंसा की। यहां पर उन्होने मिडीया से चर्चा करते हुए कहा कि नगर में समस्या कई प्रकार की समस्या है जिससे लोग परेशान है समय समय पर हमारे द्वारा शासन ओर प्रशासन को समस्या से अवगत करवाया जाएगा ओर जल्दी निराकरण की मांग करेगें।
साथ ही उन्होने कहा कि जिला कांग्रेस हमेशा जोबट की जनता के साथ खडी है कभी किसी भी प्रकार की आवश्यकता हो तो असहज हमें अवगत करावें, तत्परता से हमें उनके साथ खडे रहेगें। जोबट दौरे के समय इनके साथ किसान कांग्रेस अध्यक्ष मोनुु बाबा, डाॅ आराम पटेल, ब्लाॅक अध्यक्ष भूरू अजनार, जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुनिल खेडे, रहीस पठान, मिश्रीलाल राठौड, वेरसिंह पटेल आई टी सेल जिलाध्यक्ष जीतु अजनार आदि कांगे्रस कार्यकर्ता उपस्थित थे ।


Share To:

Post A Comment: