अलीराजपुर/बड़ी खट्टाली~पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देकर मनाई तीसरी पुण्यतिथी~~


बड़ी खट्टाली/अलीराजपुर।  भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की तीसरी पुण्यतिथि ग्राम पंचायत बड़ी खट्टाली में मनाई गई, जिसमें कार्यकर्ताओं ने उन्हें नमन करते हुए पुष्पांजलि अर्पित की। जिसमें भारतीय जनता पार्टी मंडल के सभी कार्यकर्ताओं और वक्ताओं ने अटल जी के जीवन पर प्रकाश डाला और भारतीय जनता पार्टी को विश्व की सर्वश्रेष्ठ पार्टी बनाने में आपकी भूमिका के बारे में जानकारी दी।

वक्ताओं ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी देश के आमलोगों के दिल में बसते थे। देश भर के लोग उनके विचारों का हृदय से सम्मान करते थे। वे बिना रुके बिना थके देश को प्रगति के पथ पर ले जाने तथा आम लोगों खासकर हरेक वर्ग के दबे कुचले गरीब वर्ग के लोगों का जीवन स्तर सुधारने तथा उन्हें विकास के मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया। कारगिल युद्ध में उन्होंने दुनिया को दिखा दिया कि हमारी सेना दुनिया की सबसे मजबूत सेना है। कारगिल विजय के बाद देश की सेना का लोहा दुनिया ने माना। मोदी सरकार वाजपेयी के सपनों को साकार कर रही है।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रहलाद लड्ढा,  दिलीप परवाल, भाजपा खट्टाली मण्डल अध्यक्ष मुकेश राठौड़, सरपंच भारतसिंह डुडवे, मंडल महामंत्री ललित राठौड़, धनराज राठौड़, शांतिलाल जैन, सोहनलाल राठौड़ आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Share To:

Post A Comment: