बड़वानी~ अमानक पन्नी मिलने पर दुकानदारो पर लगा तगड़ा जुर्माना ~~

कलेक्टर ने दिया सतत अभियान जारी रखने के निर्देश~~

बड़वानी /कलेक्टर श्री शिवराजसिंह वर्मा के निर्देश पर जिले में अमानक पन्नी का विक्रय एवं उपयोग पर कड़ी कार्यवाही की जा रही है। नगरपालिका का अमला विभिन्न दुकानों पर पहुंचकर अमानक पन्नियों का उपयोग एवं विक्रय पर चालानी की कार्यवाही कर रहा है। सोमवार को बड़वानी नगरपालिका के पदाधिकारियों ने तीन दुकानों पर चालानी कार्यवाही करते हुये 12 हजार रूपये की राशि का जुर्माना लगाकर वसूलने की कार्यवाही की है, साथ ही 57 किलोग्राम से अधिक अमानक पन्नी जप्त की है। साथ ही दुकानदारों को चेताया है कि अगली बार यदि पुनः अमानक पन्नी का उपयोग या विक्रय पाया जायेगा तो दुकान संचालन की अनुमति निरस्त कर भारी जुर्माना लगाया जायेगा ।
नगरपालिका सीएमओ श्री कुशलसिंह डोडवे से प्राप्त जानकारी अनुसार नगरपालिका के अमले ने नगर के सर्वाधित व्यस्तम स्थान रणजीत चैक पर संचालित गणेश स्टोर्स पर 5 हजार रूपये तथा भोला स्टोर्स पर 2 हजार रूपये एवं झण्डा चैक पर संचालित न्यू भोला स्टोर्स पर 5 हजार रूपये का दण्ड आरोपित कर वसूलने की कार्यवाही की है।
कलेक्टर श्री शिवराजसिंह वर्मा ने जिले के सभी नगर निकायो के पदाधिकारियों को इसी प्रकार की गतिविधियाॅ अपने यहाॅ पर भी नियमित रूप से संचालित करने के निर्देश दिये है। जिससे लोगो एवं पशुओं के स्वास्थ्य पर होने वाले दुष्यपरिणामों को रोका जा सके ।


Share To:

Post A Comment: