*भोपाल~अल्पसंख्यक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतागड़ी से मिले शेख शाकिर मसूदी*~~

भोपाल (सैयद रिजवान अली )

दिल्ली में 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय पर अल्पसंख्यक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी जी से मुलाकात कर उनका इस्तकबाल किया और मध्यप्रदेश में अल्पसंख्यक कांग्रेस  को मजबूत करने पर कई गंभीर मुद्दों की जानकारी से अवगत कराया गया साथ ही उन्हें बताया गया कि में शेख शाकिर मसूदी अल्पसंख्यक कांग्रेस में मध्यप्रदेश में 2 प्रदेश पद पर एक बार प्रदेश उपाध्यक्ष और एक बार प्रदेश महामंत्री रह चुका हुँ साथ ही मध्यप्रदेश के अल्पसंख्यक समुदाय वालो जिलो में भी कई दौरे किये और अल्पसंख्यक कांग्रेस को मजबूती के लिए प्रयाश किये है।
भोपाल इंदौर धार बुराहनपुर खंडवा खरगोन  देवास रतलाम नीमच उज्जैन सागर जबलपुर और अन्य जिलों में अल्पसंख्यक कांग्रेस को मजबूती देने में पूर्व मध्यप्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद सलीम साहब के साथ कार्य किया और कांग्रेस को मजबूत करने के लिए कार्य किया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को आगामी मध्यप्रदेश के अध्यक्ष के लिए जमीनी तौर पर अल्पसंख्यक मुद्दों पर कार्य करने वाले मुस्लिम लीडर को ही महत्व देकर प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपना चाहिए अन्यथा किसी ऐसे व्यक्ति को जिसका मकसद सिर्फ बड़ी गाड़ी पर प्रदेश अध्यक्ष लिखा और सिर्फ लोगो को दिखावा करने वाला साथ ही कभी अल्पसंख्यक मुद्दों पर लोगो की मदद नही करने वाला किसी को बनाया गया तो समझो अल्पसंख्यक कांग्रेस को दुर्गति की और ले जाएंगे।
अल्पसंख्यक नेताओ की प्रदेश में कोई कमी नही है जैसे इंदौर में हमेशा अल्पसंख्यक मुद्दों पर तन मन धन से अनवर कादरी भोपाल से आरिफ मसूद देवास से शोकत हुसेन खरगोन से रियाजुद्दीन शेख उज्जैन से नूरी खान  नीमच से हाजी साबिर मसूदी खंडवा बुराहनपुर से नूर काज़ी कई नाम है जिन्हें आप चुन कर अल्पसंख्यक कांग्रेस की मध्यप्रदेश अध्यक्ष की कमान दे सकते है। जिससे कि कांग्रेस पार्टी मजबूत होगी।


Share To:

Post A Comment: