बड़वानी~जिले में आया 01 कोरोना पाजिटिव ~~

बड़वानी/जिले में शुक्रवार को विकासखण्ड सेंधवा के जामपाटी में 65 वर्षीय पुरूष की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट  प्राप्त हुई है, इस दौरान 983 लोगो की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. अनिता सिंगारे से प्राप्त जानकारी अनुसार जिले में कोरोना वायरस प्रभावित पाये गये 8454 लोगो में से 8278 लोगो को उपचार के बाद कोरोना वायरस मुक्त हो जाने पर घर भेज दिया गया है, जबकि 175 लोगों की मृत्यु हुई है। वही एक पाजिटिव का उपचार चल रहा है।
कलेक्टर श्री शिवराजसिंह वर्मा ने पुनः जिले के सभी वासियों से आव्हान किया है कि वे कोरोना के दोनों टीके अनिवार्य रूप से लगवाकर अपना एवं अपने परिजनों सुरक्षा सुनिश्चित करे। कलेक्टर ने बताया कि जिले में बुधवार एवं शनिवार को वैक्सीनेशन का महाअभियान तथा प्रत्येक दिन टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के दौरान जहां वैक्सीनेशन केन्द्रों पर लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। वही टीम द्वारा घर-घर जाकर भी वैक्सीनेशन किया जा रहा है। अतः ऐसे लोग जिनकों अभी भी कोरोना का पहला टीका या ड्यू दूसरा टीका नही लगा है। तो वे टीकाकरण केन्द्र पर या ग्राम में आई टीम के पास जाकर अपना वैक्सीनेशन करवा सकते है।


Share To:

Post A Comment: