राजोद ~थाना अंतर्गत हुई चोरी की घटनाओं में पुलिस द्वारा चोरों को नहीं पकड़पाने पर 11 नवम्बर गुरूवार को सरदारपुर विधायक राजोद थाने के सामने धरने पर बैठेंगे~~

पवन वीर राजोद 9993688124~~

राजोद ~थाना अंतर्गत हुई चोरी की घटनाओं में पुलिस द्वारा चोरों को नहीं पकड़पाने पर 11 नवम्बर गुरूवार को सरदारपुर विधायक राजोद थाने के सामने धरने पर बैठेंगे।
सरदारपुर विधायक प्रताप ग्रेवाल ने राजोद में एक प्रेसवार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि राजोद थाना क्षेत्र के गोंदीखेड़ा ठाकुर, संदला, लाबरिया बरमण्डल, सहित अन्य ग्रामों में सितम्बर माह के अंत में 27 सितम्बर एवं अन्य दिनों में चोरी की विभिन्न घटनाएं घटित हुई थी जिसमें बदमाशों द्वारा कई घरों व दुकान को अपना निशाना बनाते हुए लाखों रुपयों की चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया था। राजोद पुलिस ने विधायक को उक्त घटनाओं का 15 दिन में खुलासा करने का आश्वासन दिया था किंतु घटना घटित हुए 40 दिन गुजर गए लेकिन पुलिस अब तक घटना में शामिल बदमाशों का पता नहीं लगा पाई, जिसकी वजह से बदमाशों के हौंसले बुलंद है एवं ग्रामीण जनता में भय का माहौल व्याप्त है साथ ही सरदारपुर थाना क्षेत्र के छिपापुरा में बदमाशों ने कई घरों को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर वारदात को अंजाम दिया था जिसमे कई ग्रामीणों को छर्रे लगे थे, उक्त मामले में भी अब तक पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस की इसी निष्क्रियता को लेकर सरदारपुर विधायक प्रताप ग्रेवाल राजोद थाने के सामने धरना प्रदर्शन करेंगे। साथ ही किसानों को अपने खेतों में बुआई के लिए पर्याप्त मात्रा में यूरिया व डीएपी खाद नहीं मिलने की वजह से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा जायेगा जिसमे पूर्व मंत्री हनी बघेल, जिला कांग्रेस अध्यक्ष बालमुकुंदसिंह गौतम, धरमपुरी विधायक पंचीलाल मेड़ा, इंदौर जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष हेमंत पाल प्रमुख रूप से उपस्थित रहेंगे। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष पुष्पेन्द्रसिंह संदला,धार सेवादल के कांग्रेस के उपाध्यक्ष सुरेश द्विवेदीमंडलम अध्यक्ष बद्रीलाल धाकड़, वरिष्ठ कांग्रेसी मनोहरलाल रजक के साथ कई नेता उपस्थित थे।


Share To:

Post A Comment: