राजोद~ विधायक प्रताप ग्रेवाल के नेतृत्व में ज्ञापन मार्च निकाला गया~~

पवन वीर राजोद 9993688124~~

राजोद~ क्षेत्र में बढ़ते अपराध,चोरी की वारदात तथा,सहकारी सोसायटियो में खाद की कमी,किसानों को खाद नही मिलने,बस्टेण्ड राजोद हाथठेला व्यापारियों को हटाने,कालेज प्रारम्भ करने,बड़े बिजली के बिलो को वापस लेने जैसे मुद्दों को लेकर सरदारपुर विधायक प्रताप ग्रेवाल के नेतृत्व में गुरुवार को ज्ञापन मार्च निकाला गया। जिसमें धार जिला कांग्रेस अध्यक्ष बालमुकुंद सिंह गौतम भी शामिल हुए।
चामुंडा चोक राजोद से शुरू होकर यह मार्च पुलिस थाना राजोद पहुंचा,जहां पर सभा मे परिवर्तित हो गया। सभा को सम्बोधित करते हुए विधायक प्रताप ग्रेवाल ने मध्यप्रदेश सरकार और प्रसाशन को आड़े हाथों लेते हुए जमकर क्लास लगाई। ग्रेवाल ने कहा कि राजोद जैसे शांतिप्रिय क्षेत्र में पुलिस के नाक नीचे अपराध बढ़ने से लोगो मे भय है,सलवा की महिला विष्णु बाई तो इस कदर डरी हुई है कि वो घर छोड़ कर कुशलगढ़ चली गई। विधायक ने पुलिस को चेतावनी दी कि  उक्त महिला को वापस उसके मूल गाँव मे लाकर बसाए ओर उसके डर को कम करे। क्षेत्र में बढ़ते अपराध को रोके, पुलिस भाजपा के नेताओ की जीहुजूरी बन्द कर जनता के लिए नोकरी करे। साथ ही गोंदीखेड़ा ठाकुर में जिन लोगो को चोरों ने गम्भीर रूप से घायल किया था उन्हें प्रसाशन मुआवजा भी दे।

*किसानों को खाद उपलब्ध कराए*
इस मौके पर विधायक ग्रेवाल ने किसानों की और से पक्ष रखते हुए कहा कि सहकारी सोसायटियो में खाद है नही किसान खाद के लिए भटक रहा है,उसकी कहि सुनवाई नही हो रही है,सोसायटियो में खाद की मात्रा बढाये साथ ही नगद में भी खाद दिए जाने की व्यवस्था प्रसाशन करे। 
*हाथठेला व्यवसायियों को जगह दे प्रसाशन*
प्रताप ग्रेवाल ने राजोद बस स्टैंड से हटाए गए हाथठेला व्यवसायियों,व फुटकर व्यापारियों को जिस तरह प्रसाशन ने हटाया है,उन्हें उचित स्थान देकर पुनः स्थापित किया जाय,रोजगार दे नही सकते तो छीनने का अधिकार भी प्रसाशन को नही है।
*लाबरिया - दसाई मार्ग का दुरुस्तीकरण हो*
विधायक ग्रेवाल ने कहा कि लाबरिया से दसाई मार्ग काफी जीर्ण शीर्ण हो चुका है,उस पर आएदिन दुर्घटनाये हो रही है इसकी रोकथाम के लिए शीघ्र ही मार्ग का चौड़ीकरण व डामरीकरण हो। विधायक कोरोना काल मे लोगो की हुई फजियत पर भी सरकार पर जमकर बरसे।

ज्ञापन मार्च में विशेष रूप से शामिल जिला कांग्रेस अध्यक्ष बालमुकुंद सिंह गौतम ने भी संबोधित किया।
  सभा को जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र बना,पूर्व यूथ कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश बैरागी,यूथ कांग्रेस सरदारपुर विधानसभा अध्यक्ष दिनेश चौधरी, ने भी सम्बोधित किया।
सभा के बाद विधायक ग्रेवाल ने नायब तहसीलदार रवि शर्मा,व एएस आई गिलदार सिंह बघेल को मुख्यमंन्त्री के नाम ज्ञापन सोपा।
इस दौरान  दिलीप वसुनिया,जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह संदला,  जिला कांग्रेस सेवादल उपाध्यक्ष सुरेश द्विवेदी,  राजोद यूथ ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष दसरथ नायमा,मंडलम अध्यक्ष बद्री धाकड़,भारत वीर,देवीलाल मुकाती, सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन सुरेश द्विवेदी ने किया।


Share To:

Post A Comment: