राजोद ~ राजोद पुलिस द्वारा मोबाईल पर धमकी देकर रुपये मांगने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया ~~

तीन गिरफ्तार, फरार सरगना की खोजबीन में जुटी पुलिस~

पवन वीर राजोद 9993688124~~

फरियादी अब्दुल हमीद गोरी उर्फ गड्ढ पिता नन्ने खाँ गोरी जाति मुसलमान उम्र 46 साल नि.बरमंडल का बर्तन का व्यवसाय करता है । दिनांक 29.01.2022 को अज्ञात व्यक्ति द्वारा फरियादी को उसके मोबाईल पर काल कर जान से मारने की धमकी देकर 5 लाख रुपये की मांग की गई । यदी पांच लाख रुपये बताये स्थान पर नहीं दिये तो जान से खत्म करने की धमकी दी गई जिससे फरियादी काफी भयभित हो गया । रिपोर्ट पर थाना राजोद पर अप.क्र .34 / 2022 धारा 386,506 भादवि का पंजीबद्ध किया गया । प्रकरण की गंभीरत को देखते हुये पुलिस अधीक्षक धार श्रीमान रोहित काशवानी के निर्देशन में श्री देवेन्द्र पाटीदार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय धार एवं श्री रामसिह मैडा एसडीओपी सरदारपुर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी राजोद रामसिह राठौर के नेतृत्व में टीम घटित की गयी । टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये सायबर शाखा धार की सहायता से एवं प्रकरण में साक्ष्य एकत्रित कर आरोपी

तुषार पिता बालकृष्ण सोलंकी जाती बलाई उम्र 19 साल

खुशहाल पिता बहादुर राजावत जाति राजपुत उम्र 22 साल

अर्जुन पिता रामेश्वर कुमावत जाति मारु उम्र 23 साल निवासीयान बरमंडल को दिनांक 01.02.2022 को गिरफ्तार किया गया ।
उक्त आरोपीगणों ने पुछताछ पर बताया कि वह एक साथ बड़ी रकम कमाने के उद्देश्य से सिधे साधे बड़े व्यापारियों को निशाना बनाते है । एवं मोबाईल पर धमकी देकर भयभित कर रुपये बसुलते है । उक्त घटना में चारों आरोपी ने योजना बनाकर बरंमंडल में स्थित एक मोबाईल कि दुकान से ब्लेक में सीम लेकर उक्त सीम का उपयोग कर व्यापारी अब्दुल हमीद उर्फ गड्ड को फोन पर धमकी देकर पांच लाख रुपये की फिरोती मांगी गई । घटना का अन्य आरोपी इकबाल पिता कालु उर्फ इकलाश जाति मुसलमान नि . राजगढ़ कि गिरफ्तारी शेष है तलाश जारी है ।
उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी राजोद निरीक्षक रामसिह राठौर , उनि गिलदारसिंह बघेल प्रआर .माधवसिह वसुनिया , मंगलसिह मैडा , आर. ईश्वर गरुडा , रितेन्द्र व सायबर शाखा धार से आरक्षक प्रशांत व शुभम का सराहनिय योगदान रहा ।


Share To:

Post A Comment: