धार~पुलिस की कॉम्बिंग गश्त अपराधियों की धर-पकड को लेकर पुलिस ने रात्रि में की गश्त ~~

पुलिस टीमों ने 7 घंटे की सर्चिंग 2 सीएसपी, 5 एसडीओपी, 23 टीआई सहित 350 पुलिसकर्मी उतरे मैदान में ~~

गश्त के दौरान 100 अपराधी गिरफ्तार, 3 फरारी बदमाश गिरफ्तार ~~

धार ( डाँ.अशोक शास्त्री )।

जिले को अपराधों से मुक्त रखने व रात के अंधेरे में बढ़ती वारदातों तथा वारंटियों की गिरफ्तारी को लेकर कल रात्रि में पुलिस के द्वारा कॉम्बिंग गश्त अभियान चलाया गया, जिसमें पुलिस टीमों को बडी सफलता मिली है। प्रत्येक थाने की दो टीमों ने अपने-अपने संबंधित थाना क्षेञ में वारंटियों की तलाश की व उन्हें गिरफ्तार भी किया गया। इस दौरान बेवजह रात में सड़कों पर घूम रहे लोगों से रोककर पूछताछ भी की गई। अभियान के दौरान की गई कार्रवाई में पुलिस ने 100 से अधिक अपराधियों को पकड़ा हैं, तथा तीन फरारी इनामी बदमाशों को भी गिरफ्तार किया गया। अपराधियों की धर-पकड को लेकर जिले में पहली मर्तबा इतने व्यापक स्तर पर कॉम्बिंग गश्त पुलिस द्वारा की गई है।
7 घंटे की सर्चिंग
जानकारी देते हुए एसपी आदित्य प्रतापसिंह ने बताया कि कॉम्बिंग गश्त की शुरुआत राञि करीब 10 बजे की गई तथा सुबह 5 बजे तक पुलिस टीमें अपराधियों को लेकर सर्चिंग करती रही। इस अभियान की तैयारी पिछले एक सप्ताह से की जा रही थी, पहले स्थाई व गिरफ्तारी वारंटियों की थानों पर एक सूची तैयार की गई। जिसके बाद एक साथ जिले का पुलिस बल मैदान में निकला व वारंटियों की तलाश शुरु की गई। गश्त के दौरान 2 सीएसपी, 5 एसडीओपी, 23 थानों के टीआई सहित करीब 350 पुलिसकमीॅ मौजूद रहे। पुलिस की एक टीम में टीआई सहित अन्य जवान शामिल थे तो दूसरी टीम को सब इंस्पेक्टरों के द्वारा लीड किया गया तथा पुलिस अधिकारी अपराधियों के घरों तक दस्तक देने पहुंचे।
संदिग्ध स्थानों पर दी दबिश, 100 गिरफ्तार
एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार के अनुसार गश्त के दौरान गिरफ्तार वारंट को तामील करने व स्थाई वारंटियों को अरेस्ट करने के लिए पुलिस ने रात में कई संदिग्ध स्थानों पर दबिश भी दी गई। कार्रवाई के दौरान 33 स्थाई वारंट, 76 गिरफ्तारी वारंट व तीन फरारी ईनामी गिरफ्तार किए गए है।
----------------------------


Share To:

Post A Comment: