धार~विवाहित महिला से दुष्कर्म शादी का झांसा देकर आरोपी महिला को लेकर गया गुजरात ~~

डेढ माह तक किया रेप, पुलिस टीम गुजरात से लेकर आई थाने ~~

बयान दर्ज करने के बाद आरोपी गिरफ्तार
महिला को दस्तेयाब करने के बाद परिजनों को सौंपा ~~

धार ( डाँ.अशोक शास्त्री )

ग्राम बोरझडी से लापता हुई महिला को कानवन पुलिस टीम गुजरात से लेकर आई हैं, महिला का डेढ माह पहले अपहरण हुआ था। इसके बाद आरोपी उसे गुजरात के मोरवी लेकर गया, जहां पर लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इधर महिला का पति थाने पर पहुंचा व महिला की गुमशुदगी दर्ज की गई, जिसके बाद सूचना के आधार पर पुलिस गुजरात पहुंची। तथा महिला व आराेपी युवक को लेकर थाने पर आई, जहां पर आरोपी के खिलाफ महिला ने दुष्कर्म की धारा में प्रकरण दर्ज करवाया है। इधर पुलिस ने कॉम्बिंग गश्त के दौरान वारंटियों को भी कानवन पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
दरअसल कानवन थाने पर ओमप्रकाश पिता रणछोड निवासी बोरझडी ने सूचना दी थी कि 18 फरवरी को दोपहर के बाद से उसकी पत्नी लापता हो गई हैं, ऐसे में महिला संबंधी अपराध होने के चलते पुलिस ने तुरंत ही गुमशुदगी दर्ज की व प्रकरण की जांच शुरु की गई। इस दौरान महिला के गुजरात होने की जानकारी प्राप्त हुई, जिसके बाद कानवन पुलिसबल गुजरात पहुंचा। तथा महिला के बयान दर्ज किए गए। जिसमें विवाहित महिला ने बताया कि करीब डेढ़ माह पहले शादी का झांसा देकर आरोपी ईश्वर पिता रामलाल बाइक पर बिठाकर अपने साथ ले गया। तथा बाद में गुजरात ले जाकर एक झोपडी में रखा, जहां पर आरोपी प्रतिदिन रेप करता रहा। ऐसे में पुलिस ने महिला को दस्तेयाब करते हुए बयान दर्ज किए। तथा महिला का मेडिकल में पृष्टि होने के बाद पुलिस ने अपहरण व दुष्कर्म की धारा में प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं, जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
इनका कहना है
जिले में गुम हुई महिला व बालिकाओं को लेकर अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत ही महिला को पुलिस टीम गुजरात से लेकर आई व बयान में महिला ने दुष्कर्म की बात बताई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया हैं, आरोपी हिरासत में है।
दीपकसिंह चौहान, टीआई, कानवन


Share To:

Post A Comment: