पलसुद ~भाजपा के  42वें स्थापना दिवस पर जिले के पलसुद मंडल अंतर्गत बिलवानी व दानोद मे मनाया~~

कार्यक्रम का शुभारंभ पार्टी संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करके किया गया।कार्यकर्त्ता अखिलेश रोमड़े के आवास पर देश के यशस्वी माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी  जी और माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री  जेपी नड्डा जी का संबोधन को लाइव कार्यक्रम सुना। 

उक्त अवसर पर  सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के पुर्व प्रदेश सदस्य  तरुण गोले ने कहा भारतीय जनता पार्टी व्यक्तिगत स्वार्थ और परिवार के लिए नहीं बल्कि समाज और राष्ट्र के लिए काम करती हैं, यही कारण है कि भाजपा अपनी स्थापना के 42 वर्षों में ही न केवल भारतीय लोकतंत्र का सबसे बड़ा और सबसे मज़बूत स्तंभ बन चुकी है, बल्कि जनता के विश्वास का केंद्र भी बन चुकी है। इसका श्रेय पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं और सशक्त नेतृत्व को जाता है। श्री गोले ने कहा पार्टी की जब से स्थापना हुई तबसे एक ही ध्येय था राष्ट्र का निर्माण करना उस सिद्धांतों पर चलते हुवे आज भारतीय जनता पार्टी देश के कोने कोने में जनता के हृदय में बसती है। गोले ने कहा भारत का जन-जन और देश का कण-कण हमारे लिए पवित्र है।जनता की सेवा हमारे लिए राष्ट्र सेवा है।सत्ता हमारे लिए पवित्र राष्ट्र सेवा का माध्यम है।पद हमारे लिए परिश्रम की पराकाष्ठा करने का दायित्व है।भाजपा कार्यकर्ता होना हमारे लिए जीवन मंत्र है।


उक्त कार्यक्रम मे जिला उपाध्यक्ष सालकराम धनगर दानोद मे वही बिलवानी में प्यारसिंह अजनारे,दीपक मुलेवा, योगेश दास, रघुनाथ रोमडे, गोलू रोमडे, प्रवीण बडोले, सावन सेफ्टा, शांतिलाल सेफ्टा, मोती भाई, लक्ष्मण भाई, कैलाश मुकाती, प्रकाश मुकाती, पप्पू मुकाती सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।


Share To:

Post A Comment: