झाबुआ~अन्नदान उत्सव सहभागीता से सुपोषण अभियान का कल हुआ भव्य आयोजन~~





झाबुआ।  मुख्यमंत्री  की मंशा अनुरूप जनभागीदारी से आंगनवाडीं को संवारना है। आंगनवाडी केन्द्र के बच्चों के बौद्धिक विकास में खिलौनो, पुस्तकों सहीत अन्य सामग्री की महत्वपूर्ण भूमिका है।साथ ही कुपोषण से लडने के लिए प्रत्येक आंगनवाडी में सुपोषण मटका स्थापित किया जाना  है।




 मुख्यमंत्री और कलेक्टर के आव्हान पर कल प्रातः 10 बजे से 12 बजे तक अन्नदान उत्सव मनाया गया। यह भव्य आयोजन सहभागिता से सुपोषण के अंतर्गत किया गया ।




जिला प्रशासन द्वारा आव्हान किया गया था कि आइये हम सब मिलकर आंगनवाडी केन्द्र में खिलोना संग्रहण एवं अन्नदान के लिए सहभागी बने । अभियान में कलेक्टर और उनकी  प्रशासनिक टीम ने शहर में भ्रमण किया। जिसके परिणाम स्वरूप झाबुआ के नागरिकों व्यापारियों,सामाजिक संगठनों, विभागीय कर्मचारियों और पत्रकारों ने तन,मन और धन से इस अभियान में खादय सामग्री और खिलौने का दान कर अपनी भरपूर अकल्पनीय सहभागिता दर्ज कराई।




आजाद चौक और राजवाड़ा पर हुआ भव्य स्वागत





इस गरिमामय कार्यक्रम को आजाद चौक पर विभिन्न सामाजिक संघठनो,समाजसेवियों, रोटरी क्लब और पत्रकारों में संजय जैन,मुकेश परमार,मनोज अरोड़ा,संतोष रुनवाल और श्याम त्रिवेदी ने अन्न और खिलौने दान कर अपनी सहभागिता दर्ज कराते हुए इस अभियान को चार चांद लगा दिए। राजवाड़ा पर जितेंद्र सिंह राठौर ने 8 बक्से बिस्किट देकर अपनी सहभगिता दर्ज कराई। कलेक्टर ने मंच से और जगह जगह झाबुआ से मिली सहभागिता हेतु समस्त जनता को धन्यवाद देते हुए अपना आभार व्यक्त किया।




Share To:

Post A Comment: