*बड़ी खट्टाली~शिक्षकों व शिक्षिकाओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली। इस दौरान  मतदाताओ को शत-प्रतिशत मतदान करने का संकल्प दिलाया गया*~~

बड़ी खट्टाली।बुधवार को खट्टाली में शिक्षकों ने गांव में  मतदाता  जागरूकता रैली निकाली।खंड शिक्षा अधिकारी प्रतापसिंह डावर ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।प्रभारी प्राचार्य ने मतदान का महत्व बताया। इस दौरान शिक्षकों ने मतदान संबधी विभिन्न स्लोगन लिखे बैनर हाथों में लेकर ग्रामीणों को मतदान के प्रति जागरूक किया। रैली हायर सेकेंड्री स्कूल से शुरू हुई नगर के गली मोहल्लो व मुख्य मार्ग से निकलकर पुलिस चौकी से पुनः हायर सेकंडरी स्कूल पहुची वहां रैली का समापन हुआ।रैली में शिक्षकों व शिक्षिकाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और लोगो को जागरूक करने में योगदान दिया।

           इससे पहले खंड शिक्षा अधिकारी प्रतासिह डावर ने कहा कि संविधान ने हमे मतदान का अधिकार दिया है और मतदान में भाग लेना सभी की नैतिक जिम्मेदारी है। खंड शिक्षा अधिकारी प्रताप सिंह डावर ने अपील की कि हमारे देश के संविधान ने 18 वर्ष की आयु पूरी कर चुके सभी को मतदान करने का अधिकार दिया है जो बेहद प्रभावशाली है। मतदान के जरिए जनता को अपनी पसंद की सरकार बनाने का हक है। इसलिए सभी को मतदान करना चाहिए क्योंकि मतदान से ही हमारे जागरूक होने का पता चलता है। डावर ने कहा कि अपना वोट डालने के साथ-साथ दूसरे लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करना चाहिए। रैली में नारो का संचालन  शिक्षक गोवर्धन राठौड़ ने किया।


Share To:

Post A Comment: