धार~भाजपा नेतृत्व के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा, चुनावी नतीजे इसका प्रमाण है- मंत्री दत्तीगांव ~~

प्रेसवार्ता में बताया जिले में 70 प्रतिशत पंचायतों में भाजपा समर्थित सरपंच जीते, 60 प्रतिशत जनपद सदस्य और 50 प्रतिशत जिपं सदस्य हमारे बने ~~

मंत्री ने कहा कि बदनावर में मतदाताओं ने दिल खोलकर आशीर्वाद दिया, भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा यहकामकाज’ की जीत है ~~

धार ( डॉ. अशोक शास्त्री )।

केंद्र और मध्यप्रदेश की भाजपा सरकारों ने गांवों और ग्रामीण जनता के उत्थान और विकास के लिए जो काम शुरू किए थे, उनके प्रभाव अब ग्रामीण जनजीवन पर दिखाई देने लगे हैं। केंद्र और राज्य सरकारों की योजनाओं तथा विकास कार्यों से गांवों में जीवन आसान हुआ है और जीवन स्तर बेहतर हुआ है। जनता से किए वादों पर तत्परतापूर्वक अमल करने तथा असंभव माने जाने वाले कामों को भी दृढ़ इच्छाशक्ति दिखाते हुए पूरा करने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और पार्टी नेतृत्व के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा है। यही कारण है कि पंचायत चुनाव में प्रदेश की जनता ने भाजपा समर्थित उम्मीदवारों को अपना भरपूर समर्थन दिया है। यह बात कैबिनेट मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव व भाजपा जिला अध्यक्ष श्री राजीव यादव ने प्रेस वार्ता में मीडिया से चर्चा के दौरान भाजपा जिला कार्यालय पर रविवार को कही। इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री सन्नी रिन, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा भी मौजूद थे।
स्नेह-आशीर्वाद के लिए जनता का धन्यवाद
मंत्री श्री दत्तीगांव ने भाजपा को स्नेह और आशीर्वाद देने के लिए जिले की जनता को धन्यवाद दिया तथा प्रत्येक बूथ पर लगातार काम करने वाले कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने आभार जताया कि बदनावर नगर परिषद के चुनावों में भी भाजपा को जनता का ऐसा ही आशीर्वाद मिला। नगर के 15 वार्डों के परिणाम देखे तो भाजपा को 10 वार्डों में जीत मिली है। साथ ही एक निर्दलीय भाजपा समर्थित जीता है। वहीं कांग्रेस महज 4 सीटों पर सिमट गई है। पिछले चुनाव में भाजपा 5 और कांग्रेस 10 वार्डों विजयी हुए थी। जिले के जिला पंचायत परिणामों को देखें तो 761 ग्राम पंचायतों में से लगभग 494 सरपंच भाजपा समर्थित जीते है। 13 विकासखंड जनपद पंचायत में 143 जनपद सदस्य एवं जिला पंचायत सदस्य 13 जीते है।
विकास के मुद्दे पर लड़ा चुनाव-यादव
भाजपा जिलाध्यक्ष श्री यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने यह चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा था और जनता ने भी पार्टी प्रत्याशियों को वोट के रूप में जो अपना स्नेह और आशीर्वाद दिया है, वह विकास के लिए ही है। पार्टी प्रत्याशियों को इस चुनाव में जिले में जो बहुमत मिला है, जनता ने उनके ऊपर जो भरोसा जताया है, इससे विकास के प्रति उनकी जिम्मेदारी बढ़ी है और आने वाले समय में ग्रामीण निकायों में विकास के नए आयाम खुलेंगे। 


Share To:

Post A Comment: