*भोपाल~ मामा की चाय अपनो के साथ" कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजधानी की जनता से हुए मुखातिब.~~

विचार न्यूज़ की विशेष रिपोर्ट *~~

*भोपाल सैयद रिजवान अली~~

नगरीय-निकाय चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम "मामा की चाय अपनो के साथ" आयोजित किया जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल की जनता से रूबरू हुए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस कार्यक्रम के तहत राजधानी-वासियो से चर्चा करते हुए कहा की भाजपा सिर्फ चुनाव लड़ने और जीतने के लिए नही आती है हमारा मकसद जनता की ज़िन्दगी को बदलना है उनके चेहरों पर मुस्कान लाना है और जितनी भी जनकल्याणकारी योजनाएं है उनका लाभ हितग्राही मिले इसकी कोशिश भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर रही है और जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को मिले इसके लिए हमने शिविर लगाए थे और जो हितग्राही रह गए है उनके लिए भी शिविर लग चुके है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा की भोपाल के हर वार्ड में और हर गली-चौराहों की समस्याओं के निराकरण के लिए आज से ही अभियान चलाया जाएगा इसके लिए मैने तत्काल निर्देश दे दिए हैं ताकि भोपाल को देश का एक आदर्श और विकसित शहर बनाया जा सके।
इस अवसर पर मध्यप्रदेश के चिकित्सा-शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, भोपाल की निर्वाचित महापौर मालती राय, पूर्व महापौर आलोक शर्मा एवं भोपाल जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी विशेष रूप से उपस्थित थे।


Share To:

Post A Comment: