धार~भाजपा की जीत में भाग्य ने   राष्ट्रहित विचारों का साथ दिया- जिलाध्यक्ष यादव ~~

नवनिर्वाचित जिपं अध्यक्ष-उपाध्यक्ष व सदस्यों का भाजपा कार्यालय में हुआ स्वागत  ~~

धार ( डाॅ. अशोक शास्त्री )।

धार जिला पंचायत अनारक्षित सीट पर संगठन के निर्णय के बाद जनजाति वर्ग का एक सामान्य भाजपा कार्यकर्ता सरदार सिंह मेड़ा ने चुनाव लड़ा। भाजपा के 14 सदस्य में से 6 सदस्य सामान्य वर्ग एवं पिछड़ा वर्ग से निर्वाचित होकर आए हैं जिसके बावजूद एक भी सदस्य ने क्रास वोटिंग नहीं की। यह कार्य सिर्फ भाजपा संगठन में ही हो सकता है। निर्दलीय उम्मीदवार कपिल सोलंकी ने भाजपा का साथ दिया यह सराहनीय कार्य हैं। संगठन हमेशा याद रखेगा।  यह बात भाजपा कार्यालय में शुक्रवार को नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सदस्यों  के स्वागत समारोह में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव यादव ने कही। इस अवसर पर मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव, संगठन जिला प्रभारी श्याम बंसल, भाजपा प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल, पूर्व मंत्री श्रीमती रंजना बघेल सहित वरिष्ठ नेता, जिला पदाधिकारी मंचासीन थे।
भाजपा और कांगे्रस में विचारों का फर्क है- दत्तीगांव
मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस में विचारों का फर्क है। कांग्रेस जनजाति वर्ग का अपमान करती हैं। भाजपा ने देश के सर्वोच्य पद पर श्रीमती द्रोपूदी जी को राष्टÑपति बनाया है। धार जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर भी जनजाति वर्ग का एक सामान्य कार्यकर्ता निर्वाचित हुआ है। 
नवनिर्वाचित सदस्य विकास कार्यों को देंगे गति- बंसल
भाजपा संगठन जिला प्रभारी श्याम बंसल ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियो एवं सदस्यों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि युवा भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव यादव के नेतृत्व में त्रिस्तरीय जिला पंचायत चुनाव में 761 पंचायत में भाजपा समर्थित सरपंच, उपसरपंच जीते हैं। 10 जनपद और बदनावर-मांडू नगर निकायों में भाजपाई परचम लहराया है। मुझे उम्मीद है कि नव निर्वाचित सभी सदस्य टीम अपने क्षेत्र के समुचित विकास और आम जनता के हित से जुड़कर पूरी ताकत के साथ काम करेंगे।  इस दौरान बड़ी संख्या में पदाधिकारी गण एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष आशीष गोस्वामी ने किया। आभार सन्नी रिन ने माना।  जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा ने दी।


Share To:

Post A Comment: